Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Crew Worldwide Collection Day 10: दुनियाभर में छाई करीना, तब्बू और कृति 'क्रू', 10 दिन में पार किए इतने करोड़

Send Push

फिलहाल करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन अभिनीत फिल्म क्रू सिनेमाघरों में है। फिल्म अपने दूसरे सप्ताह में प्रवेश कर चुकी है और इस सप्ताह की शुरुआत शानदार रही है। कहना होगा कि तीनों महिलाओं की इस फिल्म ने ओपनिंग डे कलेक्शन से ये साबित कर दिया है कि ये फिल्म लंबे समय तक चलेगी. क्रू को न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 10वें दिन का कलेक्शन आ गया है. फिल्म 110 करोड़ क्लब को भी पार कर चुकी है.

image

क्रू का टोटल कलेक्शन
करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन अभिनीत क्रू अपने दूसरे सप्ताह में प्रवेश कर चुकी है। यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इन 10 दिनों में फिल्म ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. क्रू के 10वें विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की भी घोषणा की गई है। फिल्म ने महज 10 दिनों में 112.98 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

एकता कपूर ने शेयर किया पोस्ट
एकता कपूर ने सोमवार शाम इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैन्स को बताया कि उनकी फिल्म ने 112.98 करोड़ रुपये की कमाई की है. पोस्ट का कैप्शन था- यात्री ध्यान दें. इस दल को रोका नहीं जा सकता. इसके साथ ही एकता ने फिल्म की स्टारकास्ट को भी टैग किया है.

फिल्म की स्टारकास्ट
'क्रू' में करीना, तब्बू और कृति के साथ-साथ दिलजीत दोसांझ, कपिल शर्मा, सास्वता चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी हैं। फिल्म का निर्माण रिया कपूर, अनिल कपूर, एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने किया है। इसके निर्देशक राजेश ए कृष्णन हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now